24 घंटे में फिर 4 हजार पार मौतें, संक्रमण के नए मामले भी 2.5 लाख से ज्यादा

राष्ट्रीय समाचार

देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। देश में जहां एक ओर नए मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की जा रही है, लेकिन वहीं दूसरी ओर कोरोना से होने वाली मौतों के आंकड़े से दहशत का माहौल बना हुआ है। देश में बीते 24 घंटे में 2.57 लाख नए कोरोना मरीज मिले हैं और 4194 की जान जा चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना के नए मरीजों की संख्या में उतार चढ़ाव जारी है। बीते 24 घंटों में 2,57,299  नए कोरोना मरीज मिले हैं। इसके साथ ही देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 2,62,89,290 पहुंच गई है।

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में पिछले 24 घंटे में 4,194 कोरोना मरीजों की जान चली गई। इसके साथ ही कोविड संक्रमण से मरने वालों की संख्या 2,95,525 पहुंच गई है। बता दें कि पिछले करीब 10 दिन से हर रोज मरने वालों की संख्या 4 हजार से ऊपर बनी हुई है। 


  • Sign up
Lost your password? Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.