दो दिवसीय यात्रा पर गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, दिवंगत केशुभाई पटेल को दी श्रद्धांजलि

राष्ट्रीय समाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात की दो दिवसीय यात्रा पर अहमदाबाद पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। गुजरात के दिग्गज नेता केशुभाई पटेल का गुरुवार को निधन हो गया था।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 12 बजे केवड़िया में आयोग्य वन और आरोग्य कुटीर का उद्घाटन करेंगे। दोपहर एक बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकता मॉल का उद्घाटन करेंगे।  

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केशुभाई पटेल के निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा कि उनका जीवन राज्य के विकास और हर गुजराती के सशक्तीकरण के लिए समर्पित रहा। इसे लेकर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किया और अपना दुख जाहिर किया।

मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, हम सबके प्रिय और सम्मानित केशुभाई नहीं रहे… मैं बहुत व्यथित और दुखी हूं। वह एक उत्कृष्ट नेता थे, जिन्होंने समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा। उनका जीवन गुजरात के विकास और हर गुजराती के सशक्तीकरण के लिए समर्पित रहा। 

इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने केशुभाई पटेल के बेटे भरत से फोन पर बातचीत भी की और अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट कीं। उन्होंने कहा कि केशुभाई पटेल ने अपने जीवन में मेरे जैसे कई युवा कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और उन्हें तैयार किया, उनका निधन अपूरणीय क्षति है। 


  • Sign up
Lost your password? Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.