विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर बीजेपी का बड़ा हमला, वीडियो जारी कर कहा- नाम बदलने से काम नहीं बदलता

राष्ट्रीय समाचार

विपक्ष के गठबंधन ‘इंडिया’ पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कक्षा में खराब प्रदर्शन करने वाले एक छात्र को इस उम्मीद के साथ अपना नाम बदलते हुए दिखाया गया है कि इससे उसके परीक्षा के अंकों में सुधार होगा और वह कक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेगा।

बीजेपी ने 1 मिनट 11 सेकेंट का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो के साथ लिखा है, “नाम बदलने से काम नहीं बदलता।” बीजेपी ने विपक्ष के गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) पर निशाना साधते हुए कहा कि उसने अपना नाम बदल लिया है, क्योंकि संप्रग (संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन) भ्रष्टाचार का पर्याय बन गया है।

बीजेपी ने कहा है कि नाम बदल लेने से लोग गुमराह नहीं होंगे। वीडियो में दिखाया गया है कि गदोहर नाम का एक स्कूली छात्र अपनी कक्षा की परीक्षा में शून्य अंक प्राप्त करता है और उसके सभी सहपाठी उस पर हंसते हैं। इस घटना से दुखी गदोहर अपनी मां से मदद मांगता है, जो कहती हैं कि वह अपना नाम बदलकर एक नई पहचान पा सकता है।

अगले दृश्य में गदोहर को एक नए नाम, इंदर के साथ अपनी कक्षा में प्रवेश करते हुए देखा जाता है, जिसमें उसके सभी सहपाठी उसके लिए तालियां बजाते हैं। हालांकि, गदोहर को फिर से अपने शिक्षक से डांट सुननी पड़ती है। शिक्षक छात्र से कहते हैं, “नाम बदलने से कुछ नहीं होता। पहले अपनी गतिविधियों को बदलें।” वीडियो के अंत में ‘डिस्क्लेमर’ दिया गया है, “इस वीडियो का यूपीए (UPA) और विपक्ष के गठबंधन (I.N.D.I.A.) से कोई लेना-देना नहीं है।


  • Sign up
Lost your password? Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.