सीएम उद्धव ठाकरे आज टीकाकरण पर करेंगे बैठक, 1 मई से शुरू होगा तीसरा चरण

राष्ट्रीय समाचार

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। कई दिनों से प्रतिदिन साढ़े तीन लाख से अधिक कोरोना केस मिल रहे हैं। लगातार कोरोना मरीजों और कोविड से होने वाली मौतों में बढ़ोतरी ने दहशत पैदा कर दी है। महमारी के कहर से स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह लड़खड़ा गई है। अस्पताल ऑक्सीजन, दवाओं और चिकित्सा उपकरणों की कमी का सामना कर रहे हैं। संकट के समय में करीब 20 देश भारत की मदद को आगे आए हैं। देश में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 3.80 लाख के करीब नए कोरोना मरीज मिले हैं और 3,645 से ज्यादा लोगों की संक्रमण से जान चली गई।

देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए, जिनमें उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी नाम जुड़ गया। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गहलोत ने ट्वीट कर जानकारी दी। बता दें कि एक दिन पहले ही अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना संक्रमित हो गई थीं, जिसके बाद मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन में चले गए थे।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज यानी गुरुवार को 1 मई से शुरू होने वाले कोविड टीकाकरण के तीसरे चरण को लेकर बैठक करेंगे। बता दें कि कोविड टीकाकरण के तीसरे चरण में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को कोविड का टीका लगाया जाएगा। 


  • Sign up
Lost your password? Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.