सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो आया सामने, सेल की सफाई करते दिख रहे लोग

राष्ट्रीय समाचार

अरविंद केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग सत्येंद्र जैन के सेल की सफाई करते नज़र आ रहे हैं। सेल में पहले एक शख्स अच्छी तरह से पोछा लगाता नज़र आ रहा है। फिर एक दूसरा आदमी आकर जैन के बिस्तर को सेट करता दिख रहा है। सेल में एक शख्स जैन के लिए मिनिरल वॉटर की बोतलें लाते भी नज़र आ रहा है।

जेल में वीआईपी सुविधाएं ले रहे दिल्ली सरकार के मंत्री का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सत्येंद्र जैन की सेल की सफाई का है। सफाई का जो वीडियो सामने आया है, वो तीन अलग- अलग तारीखों के हैं। 12 सितंबर, 15 सितंबर और 1 अक्टूबर के इन वीडियो में दो लोग सत्येंद्र जैन की सेल की सफाई में लगे हुए हैं। हर वीडियो में सत्येंद्र जैन के बिस्तर और सेल की किसी फाइव स्टार होटल की तरह सफाई हो रही है। बिस्तर का चादर बदला जा रहा है, बैरक के हर कोने को चमकाया जा रहा है। बैरक में पड़ी कारपेट को भी बदला जा रहा है।

सत्येन्द्र जैन का नया वीडियो सामने आते ही बीजेपी ने भी एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में सत्येन्द्र जैन सलाखों के पीछे नज़र आ रहे हैं। इसमें जैन मुगलिया पोशाक में हैं और उन्हें दरबारियों ने घेरा हुआ है। सत्येंद्र जैन को लेकर बीजेपी का AAP पर पोस्टर वाला अटैक किया है। जैन को जेल में सुल्तान के तौर पर दिखाया गया है। तिहाड़ से आए जैन के वीडियो पर बीजेपी लगातार हमलावर है। बीजेपी ने ट्वीट करके एक पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में सत्येंद्र जैन को जेल में दरबार लगाते दिखाया गया है। पोस्टर में जैन को एक सुल्तान की तरह जेल के अंदर दिखाया गया है। कल भी सत्येंद्र जैन का जेल सुपरिटेंडेंट के साथ एक वीडियो सामने आया है।


  • Sign up
Lost your password? Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.