तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन, शाह और राहुल भी करेंगे प्रचार

राष्ट्रीय समाचार

पश्चिम बंगाल और असम में छह अप्रैल को तीसरे चरण के तहत चुनाव होने हैं। ऐसे में रविवार की शाम तक चुनावी शोर समाप्त हो जाएगा। दरअसल, रविवार को दोनों ही राज्यों में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है, जिसे देखते हुए सभी पार्टियां आज के दिन प्रचार के दौरान अपनी पूरी ताकत झोंकती हुई नजर आएंगी। बता दें, बंगाल में तीसरे चरण के तहत तीन जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं तो वहीं, असम में तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव 40 विधानसभा सीटों पर होगा।

इधर, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में भी अब छह अप्रैल को ही चुनाव होंगे। ऐसे में इन राज्यों में भी सभी सीटों पर रविवार को यानी आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। केरल की सभी 140, तमिलनाडु की सभी 234 और पुडुचेरी की सभी 30 सीटों के लिए मतदान होना है।

वहीं गृह मंत्री अमित शाह आज असम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे तो भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तमिलनाडु का दौरा करेंगे। उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल में जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी केरल में चुनाव प्रचार करेंगे।


  • Sign up
Lost your password? Please enter your username or email address. You will receive a link to create a new password via email.